Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातारा दूसरी बार देश के सबसे महंगे सेलिब्रिटी ब्रांड बन गए हैं। वहीं दुनिया के मशहूर बाॅक्सर फ्लाइड मेवेदर ने 144 करोड़ की हीरों से जड़ी 41 घड़ियां दिखाकर सबको हैरान कर दिया। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

बाॅलीवुड के दिग्गजों को पछाड़ कोहली फिर बने देश के सबसे महंगे सेलेब्रिटी ब्रांड
भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ब्रांड वैल्यू के मामले में बॉलीवुड के सभी दिग्गज अभिनेताओं को पछाड़ दिया है। कोहली विज्ञापन जगत के बेताज बादशाह बन गए हैं। वह लगातार दूसरी बार देश के सबसे महंगे सेलेब्रिटी ब्रांड रहें। वर्ष 2018 में उनकी ब्रांड वैल्यू 18 प्रतिशत चढ़कर 17.09 करोड़ डॉलर हो गई। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।
Sports

रोनाल्डो के साथ दुबई टूर पर गई गर्लफ्रैंड जॉर्जिना की बेल्फी आई चर्चा में
पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों गर्लफ्रैंड जॉर्जिया रोड्रिग्ज के साथ दुबई टूर पर है। इसी टूर के दौरान जॉर्जिना द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर डाली गई बेल्फी (मोबाइल से शीशे के सामने ली गई शरीर के उभार दिखाती फोटो) सोशल साइट्स पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। उक्त फोटो में जॉर्जिना एक आलीशन फ्लैट में बने स्विमिंग पूल के पास खड़ी शीशे में उक्त फोटो लेते दिखती है, उनके पीछे ही रोनाल्डो बैठे है जो उन्हीं की ओर टिकटिकी लगाए हुए बैठे हैं। 
Sports

Video: कैच लेने के चक्कर में माथे पर लगी गेंद, खून निकलता देख सहमे साथी खिलाड़ी
क्रिकेट खेलना कोई आसान खेल नहीं है। यह जितना मजेदार लगता है, मैदान के अंदर खिलाड़ियों के लिए कई बार उतना खकरनाक भी साबित होता है। इसका उदाहरण बिग बैश लीग के 26वें मुकाबले में देखने को मिला, जो ब्रिस्बेन हीट और मेलबोर्न रेनेगेड्स के बीच हुआ। इस दाैरान एक फिल्डर के माथे पर गेंद लगी जिसके बाद खून निकलता देख साथी खिलाडी़ सहम उठे।
Sports

2019 वर्ल्ड कप में धोनी की जरूरत क्यों हैं? उपकप्तान रोहित ने किया खुलासा
भारतीय वनडे क्रिकेट के उपकप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड में इस वर्ष होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम के लिए उनका अनुभव अहम भूमिका अदा करेगा।  37 साल के धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, हालांकि वर्तमान में वह खराब फार्म से गुजर रहे हैं जिससे टीम में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठने लगे हैं।
Sports

फ्लाइड मेवेदर ने दिखाई 144 करोड़ की हीरों से जड़ी 41 घड़ियां
महंगी से महंगी घडिय़ां रखने के शौकीन प्रसिद्ध बॉक्सर फ्लाइड मेवेदर ने आखिरकार अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर वीडियो डालकर बेशकीमती घडिय़ां फैंस को दिखा ही दी हैं। 41 साल के मेवेदर जिन्होंने जापान में नई साल की पूर्वसंध्या पर हुई फाइट के दौरान रिकॉर्ड 67 मिलियन डॉलर कमाने का दावा किया था, ने नई वीडियो में कहा कि अगर वह कहीं छुट्टियों पर 30 दिन के लिए जाते हैं तो वह अपने साथ हर दिन के लिए एक घड़ी लेकर जाते हैं।
Sports

हार्दिक पांड्या के ‘लड़की को ऐसे देखता हूं...’ बयान पर ट्विटर पर फैंस ने दिए तीखे कमेंट
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राऊंडर हार्दिक पांड्या जब से रियालिटी शो ‘काफी विद करण’ में गए हैं, विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। लड़कियों को लेकर विवादित बयान देने वाले हार्दिक की उक्त घटनाक्रम के 2 दिन बाद भी ट्विटर पर खूब निंदा हो रही है। क्रिकेट फैंस को हार्दिक का ‘लड़कियों’ संबंधी दिया गया बयान पसंद नहीं आया है और इसलिए उन्होंने हार्दिक पर तीखे कमेंट किए हैं।
Sports

रोहित शर्मा की बच्ची का 'बेबीसिटर' कोई और है, पंत ने बताया नाम
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत अब 'बेबीसिटर' नाम से मशहूर हो चुके हैं। उन्हें यह नाम उस दाैरान मिला जब उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर टिम पेन की पत्नी और बच्चों के साथ वायरल हुई। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी पंत को अपनी बेटी समायरा का बीसिटर बनने का ऑफर ट्वीट करके  दिया, जिसका जवाब पंत ने मजेदार दिया।
Sports 

हरभजन की अश्विन पर टिप्पणी से नाखुश हुआ 80 साल का क्रिकेटर, लगाई क्लास
भारत के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर ने रविचंद्रन अश्विन के ऑस्ट्रेलिया पर हाल में मिली टेस्ट सीरीज में जीत के दौरान प्रदर्शन की आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिए पूर्व टेस्ट आफ स्पिनर हरभजन सिंह की आलोचना की। इंजीनियर ने बुधवार शाम को यहां क्रिकेट क्लब आफ इंडिया में लीजेंड्स क्लब द्वारा आयोजित ‘टाक शो’ के दौरान कहा, ‘क्या आपने अश्विन के बारे में हरभजन की टिप्पणी पढ़ी, वह वहां सही नहीं था। पहला स्पिनर और दूसरा स्पिनर क्या है? स्पिनर स्पिनर ही है।’
Sports

सानिया मिर्जा ने बताया उनका बेटा बड़ा होकर क्या बनेगा
भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि उनके बेटे को अपना करियर चुनने की पूरी स्वतंत्रता होगी।  उन्होंने कहा, ‘‘मैंने और मेरे पति (शोएब मलिक) ने इस पर बात नहीं की है। वह डाक्टर बन सकता और जो भी वह बनना चाहे और इसी तरह से मेरे माता पिता ने मुझे पाला। मैं जो बनना चाहती थी उन्होंने मुझे उसकी छूट दी। हो सकता है कि मेरा बेटा खिलाड़ी नहीं बने। आप कुछ नहीं जानते।’’
 Sports  

जीत के लिए चाहिए थे 6 रन, न कोई चौका लगा न ही छक्का, फिर भी जीत गए
क्रिकेट ऐसा खेल है जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता। क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे कमाल के रिकॉर्ड बनते हैं जिनके बारे में एक समय सोचते हुए हंसी छूट जाती है। ऐसा ही वाक्या मध्य प्रदेश में एक क्लब स्तरीय मैच में देखने को मिला। टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए छह रन चाहिए थे। न कोई चौका लगा न ही छक्का लेकिन फिर भी बैटिंग करने वाली टीम जीत गई। 
Sports


 

.
.
.
.
.