Sports

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ लगातार 5वीं हार झेलनी पड़ी। एमए चिदंबरम स्टेडियम की अच्छी पिच पर पहले खेलते हुए चेन्नई सिर्फ 162 रन ही बना पाई थी जिसे पंजाब ने 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच गंवाने के बाद ऋतुराज ने साफ तौर पर माना कि उनकी टीम 60 रन पीछे थी। ऋतुराज ने कहा कि हम शायद 50-60 रन कम थी। जब हमने बल्लेबाजी की तो पिच अच्छी नहीं थी, बाद में यह बेहतर हो गई। प्रभाव नियम के साथ भी, हम काफी कम थे। वहीं, टॉस गंवाने पर उन्होंने कहा कि मैंने (अभ्यास सत्र के दौरान) टॉस का अभ्यास किया है, मैच में यह अच्छा नहीं हो रहा है, निश्चित नहीं हूं कि क्या करूं। सच कहूं तो, जब मैं बीच में (टॉस के लिए) जाता हूं तो दबाव में होता हूं।

 

ऋतुराज ने कहा कि हमने परिस्थितियों को देखते हुए पिछले मैच में बड़े अंतर से जीत हासिल की (एसआरएच के खिलाफ 78 रन से जीत)। मुझे लगता है कि पिछले 2 गेम में परिस्थितियां और पिच बेहतर थी, इसने हमें कड़ी मेहनत करने और 200+ तक पहुंचने की अनुमति दी लेकिन आज यहां 180 तक भी नहीं पहुंच पाए। वहीं, खिलाड़ियों की चोटों पर उन्होंने कहा कि यह एक वास्तविक समस्या है। कई ऐसे चरण होते हैं जहां आप जल्दी विकेट चाहते हैं, लेकिन आपके पास केवल दो गेंदबाज हैं। इस कारण आप सफल नहीं हो पाते। आज ओस ने स्पिनरों को समीकरण से बाहर कर दिया। 


 

यह भी पढ़ें:-  PBKS vs CSK : 108, 98, 62 रनों के साथ ऋतुराज गायकवड़ के पास आई ऑरेंज कैप

 

यह भी पढ़ें:-  सवाल उठ रहे हैं : इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को घेरा, प्रदर्शन पर कहीं तीखी बातें

 

यह भी पढ़ें:- T20 World cup : हम जश्न मनाने के लिए मिठाइयां लाए थे- रिंकू सिंह के पिता का छलका दर्द

 

 

अपडेट हुई अंक तालिका
पंजाब ने जीत हासिल करने के साथ ही चौथे स्थान के लिए दौड़ मजेदार कर दी है। चेन्नई की यह 10 मैचों में पांचवीं हार हैं। उनके आगामी मुकाबले पंजाब, गुजरात, राजस्थान और बेंगलुरु के खिलाफ हैं। वहीं, पंजाब के आगामी मुकाबले चेन्नई, बेंगलुरु, राजस्थान और हैदराबाद के खिलाफ है। अगर पंजाब 3 मैच भी जीत गया तो कुछ टीमों के लिए समस्या खड़ी कर देगा। बहरहाल, अंक तालिका में अभी भी राजस्थान रॉयल्स ने 9 में से 8 मैच जीतकर पहले नंबर पर है। कोलकाता दूसरे तो लखनऊ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। मुंबई और बेंगलुरु के चांस लगभग खत्म होते नजर आ रहे हैं।

 
दोनों टीमों की प्लेइंग 11
पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन (कप्तान), रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।
चेन्नई सुपर किंग्स : अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान।