Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत अब 'बेबीसिटर' नाम से मशहूर हो चुके हैं। उन्हें यह नाम उस दाैरान मिला जब उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर टिम पेन की पत्नी और बच्चों के साथ वायरल हुई। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी पंत को अपनी बेटी समायरा का बीसिटर बनने का ऑफर ट्वीट करके  दिया, जिसका जवाब पंत ने मजेदार दिया। 

रोहित ने ट्वीट किया था , रिषभ मैंने सुना है तुम अच्छे बेबीसिटर हो। एक की मुझे तत्काल जरूरत है। रितिका इससे बहुत खुश होगी। उन्होंने रोहित शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए टीम इंडिया के एक अन्य खिलाड़ी को ट्रोल कर दिया। रोहित के ट्वीट का जवाब देते हुए पंत ने कहा, हाहाहा...भैया युजवेंद्र चहल अपना काम ठीक से नहीं कर रहा है क्या? समायरा के लिए बेबीसिटर बनने में मुझे खुशी महसूस होगी। रितिका भाभी को बधाई। 
rishabh pant image

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान खेल के अलावा भी कई दिलचस्प चीजें हुईं। इन दिलचस्प चीजों में सबसे ज्यादा चर्चित रही पंत और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन के बीच मैदान पर चली जुबानी जंग। शुरुआत टिम पेन ने की थी। जब रिषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब टिम पेन ने कहा था कि वो अपनी पत्नी के साथ बाहर जाना चाहते हैं, क्या पंत इस बीच उनके बच्चों की देखभाल कर सकते हैं। इसके बाद पंत और पेन की पत्नी की मुलाकात वहां के पीएम हाऊस में हुई। उनकी तस्वीर भी वायरल हुई और  कहा जाने लगा कि पंत पेन के बेबीसिटर बन गए हैं।

.
.
.
.
.