Sports

जालन्धर : महंगी से महंगी घडिय़ां रखने के शौकीन प्रसिद्ध बॉक्सर फ्लाइड मेवेदर ने आखिरकार अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर वीडियो डालकर बेशकीमती घडिय़ां फैंस को दिखा ही दी हैं। 41 साल के मेवेदर जिन्होंने जापान में नई साल की पूर्वसंध्या पर हुई फाइट के दौरान रिकॉर्ड 67 मिलियन डॉलर कमाने का दावा किया था, ने नई वीडियो में कहा कि अगर वह कहीं छुट्टियों पर 30 दिन के लिए जाते हैं तो वह अपने साथ हर दिन के लिए एक घड़ी लेकर जाते हैं। अगर उन्हें 10 दिन और रुकना पड़े तो वह 10 घडिय़ां और खरीद लेते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

मेवेदर ने दावा किया कि उनके पास 41 डायमंड से जड़ी घडिय़ां हैं जो करीब 14 मिलियन पाऊंड यानी 144 करोड़ रुपए की हैं। इससे पहले भी मेवेदर ने मार्कोस मेदाना के खिलाफ मैच जीतने पर मिली घड़ी के बारे में एक वीडियो में बताया था। उन्होंने कहा था कि करीब 4 लाख डॉलर वाली यह घड़ी दुनिया में बनी सिर्फ 7 घडिय़ों में से एक है।

बेबाक बयानों के कारण भी चर्चा में रहते हैं मेवेदर
PunjabKesari

फ्लाइड मेवेदर इन दिनों लॉस वेगास में खोले गए अपने स्ट्रिप क्लब के कारण भी चर्चा हैं। दरअसल बीते दिनों मेवेदर फाइट के लिए जापान गए थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को फाइट देखने का निमंत्रण देने के लिए क्लब में स्पैशल प्रोग्राम रखवाया था। उक्त प्रोग्राम में शराब-शबाब और कबाब की बहुतात थी। इसकी सोशल साइट्स पर लंबे समय तक चर्चा भी रही। मेवेदर ने तब कहा था कि वह स्ट्रिप क्लब के व्यवसाय में इसलिए उतरे क्योंकि शराब-शबाब और कबाब कभी भी फैशन से बाहर नहीं होते।

.
.
.
.
.