Sports

जालन्धर : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों गर्लफ्रैंड जॉॢजना रोड्रिग्ज के साथ दुबई टूर पर है। इसी टूर के दौरान जॉर्जिना द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर डाली गई बेल्फी (मोबाइल से शीशे के सामने ली गई शरीर के उभार दिखाती फोटो) सोशल साइट्स पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। उक्त फोटो में जॉर्जिना एक आलीशन फ्लैट में बने स्विमिंग पूल के पास खड़ी शीशे में उक्त फोटो लेते दिखती है, उनके पीछे ही रोनाल्डो बैठे है जो उन्हीं की ओर टिकटिकी लगाए हुए बैठे हैं। फोटो में कैप्शन है- गुड मॉॄनग।

Ronaldo Grilfriend Georgina Rodriguez take hottest belfie

जॉर्जिना द्वारा डाली गई यह फोटो सोशल साइट्स पर इतनी हिट हुई कि इसे पहले 6 घंटों में ही करीब 11 लाख लाइक आ गए। करीब 8.8 मिलीयन फॉलोअर वाली जॉॢजना ने इससे एक दिन पहले भी बैडरूम से अपनी बेल्फी डाली थी।

Ronaldo Grilfriend Georgina Rodriguez take hottest belfie

बता दें रोनाल्डो इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ दुबई टूर पर हैं। रोनाल्डो ने टूर के लिए प्रोफेशनल फुटबॉल से कुछ समय के लिए ब्रेक ली है। जुवैंट्स क्लब की ओर से खेलते रोनाल्डो ने अपनी टीम के सैम्पडोरिया  के खिलाफ हुए मैच में हिस्सा नहीं लिया था। अब उम्मीद है कि वह शनिवार को बोलोग्रा के खिलाफ मैच दौरान हिस्सा लेंगे।

कौन है जॉर्जिना रोड्रिग्ज

PunjabKesarisports georgina rodriguez

PunjabKesarisports christiano ronaldo

PunjabKesarisports Georgina rodriquez

23 साल की जॉर्जिना पेशे से कीन डांसर हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात मैड्रिड में डोल्चे एंड गबाना के वीआईपी एरिया में हुई थी। इसके बाद वह लगातार एक-दूसरे के साथ देखे जाने लगे। जॉर्जिना रोनाल्डो का हर मैच देखने जाती थी। इसके बाद जॉर्जिना रोनाल्डो की फैमिली के साथ फीफा अवॉर्ड जैसे बड़े कार्यक्रमों में देखी जाने लगीं। जॉर्जिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके यहां 7.8 मिलियन फॉलोअर हैं।

रोनाल्डो के चार बच्चों की देखभाल करती है जॉर्जिना

PunjabKesarisports christiano ronaldo

रोनाल्डो के साथ लिव-इन में रहते हुए उसने बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया। जॉर्जिना इसके अलावा सरोगेसी मदर से पैदा ईवा और मैटियो की भी देखभाल करती हैं। बता दें कि रोनाल्डो का इनसे बड़ा बेटा भी है, जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर के नाम से जाना जाता है। रोनाल्डो जूनियर की मां कौन है, इस बाबत किसी को पता नहीं चला है, लेकिन बताया जाता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों में रोनाल्डो ने किसी युवती के साथ एक रात बिताई थी। उक्त महिला प्रेग्नेंट हो गई तो रोनाल्डो ने उक्त बच्चे को अपनाया था। हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे की मां कौन है।

.
.
.
.
.