Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के ग्रुप 4 के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया (Team india) को 228 रन से बड़ी जीत मिली। टीम इंडिया ने ग्रुप चरण मुकाबले में टॉप ऑर्डर की विफलता को पूरी तरह से भुला दिया और कोलंबो के मैदान पर पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 356 रन बना दिए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 128 रन ही बना पाई। बारिश से प्रभावित मैच को संभव बनाने में मैदानकर्मियों की उत्कृष्ट भूमिका रही जिन्होंने मैदानों को बारिश के पानी से बचाकर रखा और हर संभव प्रयास किया कि मैच जल्द से जल्द शुरू हो जाए। मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैदानकर्मियो का शुक्रिया अदा भी किया। 

 

यह भी पढ़ें :-  IND vs PAK मैच में हादसा, पाक बल्लेबाज आगा सलमान के चेहरे पर लगी जडेजा की गेंद, जख्मी

 


रोहित ने मैच के बाद कहा कि हम बस खेल के लिए जल्द से जल्द मैदान पर जाना चाहते थे। यह मैदानकर्मियों के महान प्रयास के कारण ही संभव हो सका। मैं जानता हूं कि पूरे मैदान को ढंकना और कवर हटाना कितना कठिन है। पूरी टीम की ओर से हम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं। रोहित ने इस दौरान भारतीय बल्लेबाजी पर बात करते हुए कहा कि हमारा प्रदर्शन कल से शानदार था। जब हमने शुरुआत की, तो हमें पता था कि विकेट अच्छा है और हमें बारिश के साथ तालमेल बिठाना होगा, दो अनुभवी (कोहली और राहुल) लोगों को पता था कि उन्हें अपनी नजरें जमाने में समय लगेगा और फिर हम आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने ऐसा किया।

 

यह भी पढ़ें :- Asia Cup 2023 : कोहली के शतक पर Wasim Jaffer का ट्वीट वायरल, डोनाल्ड ट्रंप का कोट किया शेयर


वहीं, बुमराह की वापसी पर रोहित ने कहा कि उन्हें अच्छा लग रहा है। उन्होंने गेंद को दोनों तरफ घुमाया। उन्होंने पिछले 8-10 महीनों में वास्तव में कड़ी मेहनत की है। बुमराह केवल 27 साल के हैं, उनके लिए खेल छोड़ना आसान नहीं है लेकिन उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे पता चलता है कि वह क्या कर रहे हैं। हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसे देखते हुए सलामी बल्लेबाजों और फिर विराट और केएल के में बहुत सारी सकारात्मकताएं दिखीं। विराट की पारी शानदार रही। इसके अलावा केएल राहुल का चोट से वापसी करना और फिर टॉस से 5 मिनट पहले पता होना कि वह खेल रहा है, इस तरह से खेलना खिलाड़ी की मजबूत मानसिकता को दर्शाता है।