Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ उठती विवादों की खबरों पर एक ट्विट के जरिए विराम लगाने की कोशिश की है। उक्त ट्विट महेंद्र सिंह धोनी को बधाई देने से जुड़ा है। दरअसल, हैदराबाद के खिलाफ मैच से धोनी ने आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच (194) खेलने की उपलब्धि अपने नाम कर ली। इस पर रैना ने धोनी को बधाई दी है।

Suresh Raina, IPL, IPL 2020, CSK vs SRH, Head to Head, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, CSK, SRH, Chennai Super kings, Sunrisers Hydrabad, CSK vs SRH, SRH vs CSK
रैना ने ट्विट में लिखा है- 
बधाई हो माही भाई। (एम.एस. धोनी) सबसे अधिक कैप्ड आईपीएल खिलाड़ी बनने पर। खुशी है कि मेरा रिकॉर्ड आपके द्वारा तोड़ा जा रहा है। आज खेल के लिए शुभकामनाएं और मुझे यकीन है कि चेन्नई ही इस सीजन में जीतेगी।

बीते दिनों रैना ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को आईपीएल में पांच हजार रन बनाने पर बधाई दी थी। इसके बाद से कयास लगने लगे थे कि रैना अगले सीजन के लिए मुंबई का रुख कर सकती है। लेकिन रैना ने अब धोनी के साथ अपने रिश्ते ठीक होने का सबूत अपने ट्विट से दे दिया है। 

Suresh Raina, IPL, IPL 2020, CSK vs SRH, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, CSK, SRH, Chennai Super kings, Sunrisers Hydrabad, CSK vs SRH, SRH vs CSK

बता दें कि सुरेश रैना टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अचानक भारत लौट आए थे। दरअसल, रैना के पठानकोट रहते पारिवारिक सदस्यों की एक हमले में मौत हो गई। इस बीच होटल में कमरे को लेकर हुए विवाद की बात भी उठती रही। हालांकि रैना ने इससे इंकार किया है।