Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकबला कीवी धरती में खेला जाएगा। वही टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। ऐसे में दांए के खिलाड़ी हिटमैन ने जिम में वापसी कर ली है। लेकिन क्रिकेटर ने खुद ही इस बात के संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे।

रोहित शर्मा की वापसी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Feb 18, 2020 at 3:27am PST

दरअसल, रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बल्लेबाज वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित ने वेट लिफ्टिंग करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ही रोहित ने बता दिया है कि वह वापसी के लिए जिम में तैयारी कर रहे हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्राॅ हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन जुटाए जबकि ऋषभ पंत ने सतर्क होकर आक्रामकता से बल्लेबाजी की। मैच लंच के एक घंटे बाद समाप्त कर दिया गया, जब तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में महज 48 ओवर खेलकर चार विकेट पर 252 रन बनाए थे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद से ही अग्रवाल का खराब दौर चल रहा था, लेकिन यहां वह 99 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों से 81 रन बनाकर रिटायर हुए।

 

.
.
.
.
.