Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 के लिए बाॅयो सिक्योर वातावरण में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। केएल राहुल, मयंक अग्रवाल भी इस दौरान ट्रेनिंग करते नजर आए। आईपीएल 2020 को कोविड-19 के कारण भारत की बजाय यूएई में करवाया जा रहा है। 

कोविड-19 को देखते हुए क्रिकेट बोर्ड कुछ गाइडलाइन्स जारी की हैं जिसका प्रत्येक खिलाड़ी को पालन करना होगा। किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल ने कहा कि महामारी की स्थिति के कारण बड़े अंतराल के बाद मैदान पर वापसी करना अच्छा है। उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल 2020 अलग होगा क्योंकि इसमें नई चुनौतियों का सामना करना होगा लेकिन वे खुशी से नए नियमों के अनुकूल होंगे। 

उन्होंने कहा, यह स्पष्ट रूप से बहुत, बहुत अच्छा है। हम सभी आभारी हैं कि हमें बाहर रहने और जिसे हम प्यार करते हैं, वह करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा, यह एक बहुत नई और बहुत अलग चुनौती है, लेकिन हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं और नए नियमों और नए विचारों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं, और जो भी नियम लागू हैं, उनका पालन करने में काफी खुश हैं क्योंकि हमें क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हम यह टूर्नामेंट खेलना चाहते हैं। 

मयंक अग्रवाल के अलावा वेस्टइंडीज के धमाकेदार प्लेयर क्रिस गेल और भारतीय ओपनर केएल राहुल भी पंजाब की टीम में शामिल हैं। क्रिकेट से छोटे प्रारूप में गेल बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और आसानी से रन बनाते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि उनके पास गेल के साथ शानदार बल्लेबाजी है और वह टीम में हैं। आईपीएल 2020 19 सितम्बर से शुरू होगा लेकिन अभी इसके शेड्यूल की घोषणा नहीं की गई है। 

.
.
.
.
.