Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के हाथों कोलकता नाईट राईडर्स को 18 रन की हार पर देखने पड़ी। इस हार के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक पर सवाल उठने लगे हैं कि उन्होंने इयोन मोर्गन को बल्लेबाजी के लिए काफी नीचे भेजा जिस कारण यह हार झेलनी पड़ी। वहीं अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर मोर्गन का बयान आया है। मोर्गन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वे बल्लेबाजी के लिए देरी से आए।

PunjabKesari

मॉर्गन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं देर से बल्लेबाजी के लिए आया, जब आप हमारी बल्लेबाजी लाइनअप को देखते हैं तो हमारे टीम में कई मैच विजेता हैं। इसलिए सभी विश्वस्तरीय खिलाड़ियों का बैटिंग ऑर्डर सही रख पाना काफी मुश्किल है। दिल्ली के खिलाफ आंद्रे रसेल बल्लेबाजी के लिए ऊपर आए तो बाकी सभी बल्लेबाजों का क्रम नीचे होना ही था। 

PunjabKesari

मुझे नहीं लगता कि हमारी टीम की गेंदबाजी ने कुछ गलत किया है। जब आप शारजाह में आते हैं तो आप स्कोर 200 से अधिक होने की उम्मीद करते हैं। हम शायद अंतिम ओवर तक मैच में थे। नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी अच्छी बल्लेबाजी की। त्रिपाठी ने निचले क्रम में आकर रसल जैसी बल्लेबाजी और स्कोर को करीब तक ले गए। 

PunjabKesari

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी के लिए आई दिल्ली की टीम ने कप्तान श्रेयस अय्यर की 88 रनों की पारी की मदद से 228 रन बना दिए और कोलकता को विशाल लक्ष्य दिया। लेकिन कोलकता के बल्लेबाजो ने मैच जीतने की पूरी कोशिश लेकिन वह 18 रन से हार गई। 

.
.
.
.
.