Sports

खेल डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ ही प्लेऑफ के लिए कदम बढ़ा दिया है। कोलकाता के गेंदबाजों ने आज शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबद को महज 115 रनों पर रोक दिया था। जवाब में कोलकाता ने आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली। जीत हासिल करने के बाद कार्तिक ने कहा कि मुझे लगा कि यह वास्तव में क्रिकेट का अच्छा खेल है। हाफ टाइम में मुझे पता था कि यह मुश्किल चेज होगा क्योंकि पिच मुश्किल थी। जब मैं इंगलैंड में कमेंट्री कर रहा था तो मैं साथ ही कड़ा अभ्यास भी करता था। आज का दिन उन दिनों में से एक था जब मैं अपने खेल को लेकर भाग्यशाली होता हूं।

कार्तिक ने कहा कि बात क्रीज का उपयोग करने की होती है। आपको मौके मिलने हैं। आपको शॉट खेलने होते हैं। मुझे लगता है कि आपको लचीला होने की जरूरत है। मैं राणा को काफी श्रेय दूंगा, वह शुभमन का अच्छा साथ दे रहे थे। उसने देखा कि उनसे बड़ी शॉट नहीं लग रही इसलिए उन्होंने अपना समय लिया और फिर एक-दो बड़ी हिट लगाईं। यह अच्छा रहा।

बता दें कि कोलकाता की टीम अब प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है। उनके 13 मैचों में 6 जीत और 7 हार के साथ 12 प्वाइंट हो गए हैं। हालांकि उसको अभी राजस्थान और मुंबई से टक्कर मिल सकती है जिनके अभी 2-2 मुकाबले बचे हैं। हैदराबाद और पंजाब किंग्स के लिए प्लेऑफ में आगे बढऩे की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं। ऐसे में कोलकाता और मुंबई के बीच चौथे स्थान के लिए कड़ी टक्कर हो सकती है।

.
.
.
.
.