T20-world-cup-2021
Sports

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आखिरी ओवर तक जीतना कुछ हद तक संदिग्ध था जब तक कि राहुल त्रिपाठी ने पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत नहीं दिला दी। कोलकाता को फाइनल मुकाबले में पहुंचाकर राहुल त्रिपाठी काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि मुझे आज बहुत अच्छा लग रहा है। टीम के लिए जीत बेहद अहम थी। हमारे पास एक या दो कठिन ओवर थे और मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम यहां तक पहुंच जाएंगे। लेकिन खुशी है कि हमने मैच जीत लिया।

त्रिपाठी ने कहा कि रबाडा ने 18वें ओवर में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। मुझे पता था कि मुझे सिर्फ कुछ शॉट लगाने हैं। इस पिच पर बल्लेबाजी करना इतना भी आसान नहीं था। नए बल्लेबाजों के लिए सीधे सिंगल और बाउंड्री हासिल करना मुश्किल था। मुझे खुद पर विश्वास था और मुझे पता था कि हम सिर्फ एक हिट दूरी पर हैं। पहले चरण के बाद यह हमारे लिए शानदार सफर रहा है। हमें खुद पर विश्वास था और इयोन और कोच द्वारा दिए गए दृष्टिकोण ने हमें सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ मदद की।

बता दें कि राहुल त्रिपाठी के लिए यह साल काफी अच्छा गया है। उन्होंने अब तक 61 आई.पी.एल. मैचों में 1383 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 93 रन है। जबकि 7 अर्धशतक भी उनके नाम पर दर्ज है। त्रिपाठी के लिए यह सीजन काफी अच्छा गया। इसमें उन्होंने अब तक 16 मैचों में 395 रन बनाए हैं। उनकी स्ट्राइक रेट 141 के आसपास चल रही है। 

Match News -

DC vs KKR : धीमी पारी के लिए ट्रोल हुए शिखर धवन, फैंस बोले- यह टैस्ट मैच है क्या!

DC vs KKR : मैच गंवाकर भावुक हुए रिषभ पंत, हार के लिए बताया यह कारण

सीजन के सबसे पावरफुल हिटर बने पृथ्वी शॉ, बनाया यह खास रिकॉर्ड

.
.
.
.
.