Sports

नई दिल्ली : 18 रनों से मैच गंवाकर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा- जिस तरह से लड़कों ने बल्लेबाजी की उसपर मुझे गर्व है, हम अंत तक लड़ते रहे जो हमारी टीम का स्वभाव है। आज हमने जो प्रयास किया उससे वास्तव में हम खुश हैं। हो सकता है कि 10-13 ओवरों के बीच हमें कई सीमायें नहीं मिलीं, हमने कुछ विकेट गंवाए जो आपको इस तरह के रन चेज में वापस लाते हैं। ईमानदार होने के लिए, अधिक छक्के लगाए और हम लाइन पार कर गए, हम लंबाई के बारे में बात नहीं करेंगे।

दिनेश ने कहा- मुझे लगा कि गेंदबाजी करना मुश्किल है और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, हो सकता है कि 10 रन बहुत अधिक हों लेकिन ठीक है। हम उस पर भरोसा करते हैं और मानते हैं कि वह व्यवसाय में सबसे अच्छा है, हम उसे खेल पर प्रभाव बनाने के लिए पर्याप्त समय देना चाहते हैं और यही वह चीज है जिसे हम प्रोत्साहित करना चाहते हैं। 

दिनेश ने शीर्ष क्रम में बदलाव पर उठते सवालों पर कहा कि मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है लेकिन शायद इस खेल के बाद मैं कोचिंग स्टाफ के साथ बैठ जाऊंगा .. हम अब भी नरेन पर विश्वास करते हैं और जब भी वह जाते हैं तो वह हमें एक शानदार शुरुआत दिलाते हैं।

.
.
.
.
.