Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में 56वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच खेला गया। इस मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फेवरेट टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए विशेष तौर पर पहुंची। हालांकि केकेआर को इस मुकाबले में हार मिली, लेकिन जैकलीन केकेआर के बल्लेबाज वेंकेटेश अय्यर के गगनचुंबी छक्के देख पूरी तरह इम्प्रेस हो गईं।

अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन राजस्थान की ओर से दसवां ओवर डालने के लिए आए। इस दौरान वेंकटेश ने ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर अश्विन को दो दनदनाते छक्के जड़े। वेंकटेश के इन गगनचुंबी छक्कों को देख जैकलीन हैरान रह गई और उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। जैकलीन काफी खुश हुई और वह हाथों से इशारा कर बताती भी नजर आई की कैसे गेंद हवा में उड़ती चली गई। उनके इस रिएक्शन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

ऐसा रहा मैच

आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने युजवेंद्र चहल के चार विकेट के बाद यशस्वी जायसवाल की 47 गेंद में 98 रन की नाबाद पारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से हरा दिया । टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का फैसला सही साबित हुआ और उनके गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया । जवाब में रॉयल्स ने सिर्फ एक विकेट खोकर 13 . 1 ओवर में 151 रन बनाये । 

जायसवाल शतक से दो रन से चूक गए और 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी पारी में उन्होंने 12 चौके और पांच छक्के लगाये । कप्तान सैमसन ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 29 गेंद में नाबाद 48 रन बनाये जिसमें दो चौके और पांच छक्के शामिल थे । केकेआर के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सके और रॉयल्स का एकमात्र विकेट जोस बटलर (0) के रूप में गिरा जो रन आउट हुए थे । इस जीत के बाद अब रॉयल्स 12 मैचों में 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि केकेआर 12 मैचों में दस अंक लेकर दस टीमों में सातवें स्थान पर है और प्लेआफ की उसकी राह विकट हो गई है ।