Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान का बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्विट पर खूब वायरल हुआ था। उक्त ट्विट में उन्होंने प्लेयर्स स्पिरिट को लेकर एक लाइनर लिखा था- जिसे क्रिकेट फैंस ने धोनी पर तंज समझा। यह मामला तब और बढ़ गया जब चेन्नई सुपर किंग्स टीम से अपना नाम वापस लेेने वाले हरभजन का भी रिप्लाई आ गया। अब इस मसले पर पठान ने एक और ट्विट कर माहौल शांत करने की कोशिश की है। पठान ने ट्विट में लिखा है- सिर्फ दो लाइन में ही सिर घूम गया, पूरी किताब पढऩे पर चक्कर भी आएंगे। 

बता दें कि इरफान ने तीन अक्तूबर को उसी दिन पहला ट्विट किया था जिस दिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर काफी थके हुए नजर आ रहे थे। उनके चेहरे से थकावट साफ झलक रही थी। इस कारण वह चेन्नई को मिले लक्ष्य को नाबाद होने के बावजूद हासिल नहीं कर पाए। इसी दौरान इरफान ने ट्विट कर दिया- कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक आंकड़ा है जबकि दूसरों के लिए ड्रॉप करने का तरीका।

इरफान के इस ट्विट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया। लोगों ने इसे 39 साल के धोनी से जोड़कर देखा। यह मामला तब और चर्चा में आ गया जब हरभजन ने इरफान के ट्विट को रीट्विट करके लिख दिया- 100000000 आपने सहमत हूं इरफान पठान।

क्योंकि हरभजन ने धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम से अपना नाम वापस लिया था ऐसे में अनबन की आशंकओं के चलते सोशल मीडिया पर खूब घमासान मच गया था। 

 

.
.
.
.
.