Sports

स्पोर्टस डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला सोमवार,29 मई को खेला गया था। आपको बता दें की ये मुकाबला 'रिर्जव डे' पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ था, और जिसमे चेन्नई ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात दे दी। इसी के साथ सीएसके पांचवी बार खिताब जीतकर आईपीएल के इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाने वाली दूसरी टीम बन गई। इस जीत को हासिल करने के बाद सीएसके की टीम ट्रॉफी लेकर तिरुपति बालाजी मंदिर पहंची और वहां विशेष पूजा का आयोजन करवाया।


मंदिर में किया विशेष पूजा का आयोजन
सीएसके ने पांचवी बार आईपीएल खिताब जीता और मुंबई इंडियंस के बाद इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करवा लिया। वहीं आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद टीम एक बार फिर से फैंस का दिल जीत बैठी है जीत के बाद चेन्नई ने थियागाराज नगर के तिरुपति मंदिर में एक विशेष पूजा का आयोजन करवाया गया और इस दौरान आईपीएल ट्रॉफी को भी मंदिर में मौजूद रखा गया। इस पूजा में सीएसके के कोई भी खिलाड़ी ने भाग नहीं लिया। लेकिन टीम के मालिक एन.श्रीनिवासन वहां मौजूद थे और इस पूजा अर्चना की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पूर्व और चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक अध्यक्ष एन.श्रीनिवासन ने सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बात करते हूए बोला- "शानदार कप्तान, आपने करिशमा कर दिया। आप ही ऐसा कर सकते है। हमे खिलाड़ियो और आप पर गर्व है।" श्रीनिवासन ने कहा " यह सीजन एसा रहा जिसमे प्रशंसको ने दिखाया है कि वे धोनी से कितना प्यार करते हैं।