Sports

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइंट्स के मैच से होगा। आईपीएल के इस सीजन पर चार बार की चैंपियन सीएसके टीम पर सभी की निगाहें रहने वाली है, क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि यह सीजन सीएसके कप्तान एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा। धोनी ने भारतीय टीम को अपने नेतृत्व में तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने के साथ-साथ आईपीएल में भी अपनी कप्तानी का वर्चस्व बनाया है। धोनी की इस शानदार कप्तानी की महान बल्लेबाज सुनिल गावस्कर ने जमकर तारीफ की है।

गावस्कर ने दो साल के प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार वापसी में खिताबी जीत को याद करते हुए टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की और कहा कि अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने की उनकी क्षमता ही उन्हें सबसे अलग बनाती है। आईपीएल का आगामी चरण 31 मार्च से शुरू हो रहा है। 

PunjabKesari

‘स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क' से बात करते हुए गावस्कर ने ‘कैप्टन कूल' धोनी के आईपीएल करियर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने किस तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाया था। गावस्कर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब सीएसके ने वापसी की और ट्राफी जीती तो यह शानदार चीज थी क्योंकि टीम दो साल तक एक साथ नहीं थी और वे अलग फ्रेंचाइजी के साथ थे और अचानक उन्होंने फिर वापसी की। यह आपकी नेतृत्व काबिलियत के बारे में बताता है।''