Sports

खेल डेस्क : 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के लिए बेंगलुरु के तेज गेंदबाजों के आगे अच्छे शुरूआत करना जरूरी था। ऐसे में वेंकटेश अय्यर के साथ शुभमन गिल ने अच्छी पारी खेलकर अपनी टीम को प्रैशर से निकाल दिया। आखिर कोलकाता ने जब बेंगलुरु की टीम को हराया तो शुभमन बेहद खुश दिखे। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बड़ी जीत थी। जब हम दूसरे चरण में आ रहे थे तो बहुत सारे लोग ऐसे थे जिनको शक था कि हमें क्वालीफाई करने और प्लेऑफ में पहुंचने का मौका नहीं मिलेगा। लेकिन जिस तरह से सभी ने खेला वह जबरदस्त है और उम्मीद है कि हम अच्छी फॉर्म जारी रखेंगे। 

मैच की अन्य खबरें


IPL 2021 : हर्षल पटेल ने बराबर किया ड्वेन ब्रावो का बड़ा रिकॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

यूएई ही वापस लाया ग्लेन मैक्सवेल का सुनहरी दौर, 7 साल बाद बनाए 500+ रन

शुभमन गिल ने कहा कि मेरे पास भारत में पहला चरण अच्छा नहीं था लेकिन मुझे पता था कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था बस मुझे पिच पर वक्त बिताने की जरूरत थी। अब दिल्ली के खिलाफ मैच पर शुभमन गिल ने कहा कि वास्तव में डीसी एक संतुलित टीम हैं। जैसा कि हम देखते हैं कि हमें उम्मीद है कि हम अच्छा खेल दिखाएंगे। हमारा यहां तीसरा मैच था। हमें पता है कि इस विकेट से क्या उम्मीद की जाए। मुझे लगता है कि अभी हर कोई पिच और परिस्थितियों के बारे में अच्छे से जानता है।

मैच की अन्य खबरें

सुनील नेरेन की शानदार गेंदबाजी, कोहली-डीविलियर्स को किया क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

सुनील नेरेन ने तोड़ा युजी चहल का बड़ा रिकॉर्ड, इस लिस्ट में छोड़ा पीछे

शुभमन ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बढ़त हासिल होगी। पहला पावरप्ले पूरी तरह से हमारे खिलाफ था लेकिन जिस तरह से हमने वरुण और सनी के साथ बीच के ओवरों में गेंदबाजी की, वह जबरदस्त था, उन महत्वपूर्ण विकेटों को हासिल करना और उन पर दबाव बनाना अच्छा था। अब हम आगे की ओर देख रहे हैं।