Sports

खेल डैस्क : लखनऊ के मैदान पर गुजरात टाइटंस को सीजन की अपनी तीसरी हार झेलनी पड़ी। लखनऊ ने पहले खेलते हुए मार्कोस स्टोइनिस के अर्धशतक की बदौलत 163 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात की टीम 130 रन ही बना सकी। लखनऊ के यश ठाकुर पांच विकेट लेने में सफल रहे। हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था, लेकिन हमारा बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा। हमें अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन बीच में हमने विकेट गंवा दिए और इसके बाद इससे उबर नहीं सके। हमारे गेंदबाज असाधारण थे क्योंकि उन्होंने लखनऊ को 160 के आसपास ही रोक दिया। हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।

 

शुभमन ने माना कि डेविड मिलर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो कुछ ही ओवरों में मैच का रुख बदल सकते हैं। लेकिन वह आज नहीं खेल पाए। इससे फर्क पड़ा। यह स्कोर हमारे लिए काफी अच्छा था। वहीं, अपनी विकेट पर गिल ने कहा कि मुझे लगा कि यह पावरप्ले का आखिरी ओवर है और मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहता था, लेकिन मैं उस गेंद को मिस कर गया। हमारे गेंदबाज आज अच्छे रहे हैं। हम उन्हें 160-165 के आसपास ही रोकना चाह रहे थे, हम इसमें सफल भी हुए।

 

मुकाबले की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने इकाना स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को 33 रन से हरा दिया। लखनऊ पहले खेलते हुए महज 163 रन ही बना पाई थी लेकिन जवाब में यश ठाकुर ने 5 तो क्रुणल पांड्या ने 3 विकेट लेकर गुजरात को 130 रन पर ही रोक दिया। लखनऊ इस जीत के साथ ही अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। उनकी 4 मैचों में तीन जीत के साथ 6 प्वाइंट हो गए हैं। जबकि गुजरात की टीम 5 मैचों में तीसरी हार के साथ टॉप 5 से दूर हो गई है। 
 


दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), राशिद खान, नूर अहमद, शरथ बीआर (विकेटकीपर), उमेश यादव, साई सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, स्पेंसर जॉनसन, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा।
लखनऊ सुपर जाइंट्स : क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, देवदत्त पडिक्कल, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मयंक यादव।