Sports

खेल डैस्क : मशहूर गायक एड शीरन ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत यात्रा का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भारतीय खाने का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एड को एक रेस्तरां में तन्मय और शुभमन के साथ भारतीय खाने का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। इसमें एडी शीरन कहते हैं- मैं आज रात डिनर के लिए शाहरुख खान से मिलने जा रहा हूं। इस पर शुभमन ने कहा कि मैं उनकी टीम के लिए खेलता था। जब एड आश्चर्यचकित होकर देखता है कि शाहरुख के पास एक टीम है, तो तन्मय बताते हैं कि उनके पास कोलकाता नाइट राइडर्स नाम की एक आईपीएल टीम है, जहां शुभमन खेला करते थे।

इसके बाद शुभमन ने कहा कि उनसे पूछिए कि उन्होंने मुझे क्यों नहीं रखा। इस बात पर वे तीनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद एड कहते हैं कि वह पहले भी एक बार शाहरुख से मिल चुके हैं और उन्होंने उनकी काफी फिल्में देखी हैं। शीरन ने कहा कि जब मैं बहुत अधिक यात्रा कर रहा होता हूं, तो उड़ानों में हमेशा एक बॉलीवुड स्टार होता है। हां, मैंने काफी कुछ देखा है। 

एड ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में एड और शाहरुख को उनके सिग्नेचर पोज को दोबारा बनाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन दी थी कि  यह हमारा आकार है। एक साथ प्यार फैलाना…।