Sports

कोलकाता : पंजाब किंग्स के खिलाफ उनके गेंदबाज भले ही नाकाम रहे हों लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित ने रविवार को कहा कि वे टूर्नामेंट के बीच में इसकी शिकायत करने की बजाय सकारात्मक चीजों पर फोकस करना चाहेंगे। जॉनी बेयरस्टो के नाबाद शतक की मदद से पंजाब किंग्स ने 262 रन का रिकॉर्ड लक्ष्य 8 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया और केकेआर को 8 विकेट से शिकस्त दी।

 

पंडित ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले कहा कि टूर्नामेंट के बीच में हम शिकायत नहीं करना चाहते। हम देखेंगे कि क्या हमारे नियंत्रण में है और अपनी रणनीति पर अमल कैसे करना है। उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक पहलुओं को देखेंगे। टीम अच्छा खेल रही है। 260 से ऊपर का स्कोर बनाना भी छोटी बात नहीं है। हमारा आत्मविश्वास कम नहीं हुआ है। तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अंगूठे की चोट के कारण पिछला मैच नहीं खेल सके थे। पंडित ने कहा कि अब वह बेहतर लग रहा है। नेट्स पर उसे देखने के बाद उसके खेलने के बारे में फैसला लेंगे।

 

कोलकाता की बात की जाए तो अभी वह 8 मैचों में पांच जीत के साथ टॉप 3 पोजीशन पर बनी हुई है। कोलकाता ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब को हराया था लेकिन अब उनका मुकाबला दिल्ली से होना है। दिल्ली अपने घर में काफी मजबूत है और प्रत्येक मैच में 200 से ज्यादा रन बना रही है। ऐसे में कोलकाता के गेंदबाजों की वहां भी कड़ी परीक्षा होनी तय है। कोलकाता के लिए प्लेऑफ की रेस में मुंबई को हराना जरूरी है। मुंबई के खिलाफ कोलकाता ने 2 मुकाबले खेलने हैं।