Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद अब अपनी चोटों से रिकवर कर रहे हैं। पंत को क्रिकेट के मैदान में लौटने के लिए अब लंबा समय तय करना होगा। चोट के चलते पंत 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में भी नजर नहीं आएंगे। पंत आईपीएल में चाहे ही खेलते हुए नजर नहीं आएंगे, लेकिन फैंस शायद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में देख सकते हैं। आईपीएल के शुरुआत से पहले, दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा है कि एसोसिएशन दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ऋषभ पंत की अरुण जेटली स्टेडियम में मेजबानी करने के लिए तैयार है 

श्याम शर्मा ने कहा है कि अगर पंत मैदान में आना चाहते हैं तो वह उनकी सुविधा के अनुसार से एक विशेष रैंप तैयार करेंगे। दिल्ली कैपिटल्स अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत 1 अप्रैल से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ करेगी। डीसी अपना पहला घरेलू मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 4 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेलेगी।

PunjabKesari

शर्मा ने कहा, "अगर वह (पंत) ठीक महसूस करते हैं और दिल्ली कैपिटल्स इसकी अनुमति देती हैं तो हम मैदान पर उनकी मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। हम उनके लिए हर चीज का ध्यान रखेंगे, चाहे वह उन्हें घर से उठाना हो या उन्हें वापस छोड़ना हो। हम तब तक उनके लिए एक विशेष रैंप भी बनाएंगे ताकि उन्हें डगआउट तक पहुंचाया जा सके।"

रिकी पोंटिंग ने घरेलू मैचों के लिए पंत को डगआउट में लाने की कही थी बात

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने सभी घरेलू मैचों के लिए ऋषभ पंत को डगआउट में रखने की इच्छा व्यक्त की थी। उनहोंने कहा था, "मैंने ऋषभ से थोड़ी बात की है। हम इस सीजन में उन्हें शामिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं उन्हें अपने सभी घरेलू मैचों में देखना पसंद करूंगा। उसे हमारे डगआउट या हमारे चेंजिंग रूम में अपने साथ रखना बहुत अच्छा होगा और उससे टीम को उत्साह मिलेगा।"