Sports

खेल डेस्क : प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अबुधाबी के मैदान पर सीजन की अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हरा दिया। बेंगलुरु को जीत के लिए महज 142 रनों की जरूरत थी लेकिन वह डीविलियर्स के क्रीज पर होने के बावजूद हार गई। मैच गंवाने के बाद कोहली ने कहा कि इस मैच को जल्द से जल्द पूरा होना चाहिए था। शुरुआती 2 विकेट गंवाने के बाद दोबारा खेलना अहम था। मैक्सी का रन आउट खेल बदलने वाला क्षण था। 

यह खबरें भी पढ़ें-

रॉकेट कैच पकड़कर बोले डीसी- जेसन ने इसे बहुत जोर से मारा था

डैनियल क्रिस्टियन ने पकड़ी रॉकेट कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

हर्षल पटेल की गजब गेंद, केन विलियमसन की उड़ गई गिल्लियां, देखें VIDEO

उमरान मलिक ने फेंकी आईपीएल की सबसे तेज गेंद, मैक्सवेल भी रह गए हैरान

विराट ने मैच गंवाने पर कहा कि क्रीज पर एबी को लगातार स्ट्राइक पर रहना चाहिए था। वह जब भी क्रीज पर होते हैं हम खेल में रहते हैं। लेकिन हमें यह जरूर सुनिश्चित करना होगा कि जो प्लेयर अच्छा खेल रहा हो उसे स्ट्राइक पर रखें। यह पिच पीछा करते वक्त उतनी प्रभावी नहीं थे। शाहबाज ने उस चरण में हालांकि एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी लेकिन यहां छोटे अंतर से फर्क पड़ गया। मुझे लगता है कि सनराइजर्स ने अपनी आखिरी कुछ गेंदें अच्छी फेंकीं। इसीसे हम दूर हो गए। ऐसा लगता है कि वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ वापस आए हैं। 

वहीं, उमरान की तेज गेंदबाजी पर कोहली ने कहा कि हम चाहते हैं कि वह अच्छी गेंदबाजी करें। यह टूर्नामेंट हर साल प्रतिभाओं को सामने लाता है, एक आदमी को 150 क्लिक पर गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा है। आगे बढऩे वाले व्यक्तियों की प्रगति को जानना महत्वपूर्ण है। जब भी आप इस तरह की प्रतिभा देखें तो आपको उन्हें निखारने की जरूरत है। यात्रा में थोड़ी अड़चन है लेकिन हम उसी गति से आगे बढ़ेंगे।

.
.
.
.
.