Sports

खेल डेस्क : अबुधाबी के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजी ऑलराऊंडर डैनियल क्रिस्टियन ने तेजतर्रार रिटर्न कैच पकड़कर खूब चर्चा बटोरी। पलक झपकते तक पास आने वाली इस कैच के पकड़कर डैनियल बहुत खुश थे। उन्होंने पहली खत्म होने के बाद इस पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं वहां भाग्यशाली रहा। खुद को मैंने संभाल लिया। जेसन ने गेंद को बहुत जोर से मारा था। मैं बोल सकता हूं कि कुछ भाग्यशाली रहा कि गेंद मेरे हाथों में अटक गया। अच्छा लगा क्योंकि यह अच्छा विकेट था और महत्वपूर्ण भी।

डैनियल क्रिस्टियन ने अपनी परफार्मेंस पर बात करते हुए कहा कि इस पिच पर दो विकेट  लेकर खुशी हुई।  रॉय और विलियमसन अच्छी तरह से चल रहे थे, मुझे लगता है कि उन्हें 140 के स्कोर तक सीमित रखना एक अच्छा प्रयास है। शायद अब कुछ फ्रेंचाइजी आगे (ऑक्शन में) मेरी ओर भी देखेंगी। मैं इसका पूर्ण आनंद ले रहा हूं। डैनियल बोले- यह 170-180 रन का विकेट था, यह वास्तव में अच्छा है। यदि शीर्ष क्रम के खिलाडिय़ों में से एक 70 या 80 रन बनाता तो यहां अच्छा स्कोर हो सकता था। 

बता दें कि आई.पी.एल. में अब तक डैनियल ने 47 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 14 की औसत से 451 रन दर्ज हैं। इसी तरह उन्होंने 37 विकेट भी चटकाए हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर ने 20 वनडे और टी-20 भी खेले हैं। वह उन चुनिंदा प्लेयरों में से एक हैं जिन्होंने दुनिया भर की तमाम ट्वंटी-20 लीग में हाजिरी लगाई है और विजयी टीम का हिस्सा रहे हैं। 

.
.
.
.
.