Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्नई में मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए बेंगलुरु की शुरूआत खराब रही और टीम को देवदत्त पडिक्कल के रूप में टीम को पहला झटका लगा। इसके बाद शहबाज भी 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इस मैच में अच्छी लय में दिख रहे विराट कोहली 33 रन बनाकर होल्डर की गेंद पर कैच आउट हो गए। लेकिन वह आउट हो जाने के बाद काफी गुस्से में दिखे और अपना बल्ला एड बोर्ड और बाद में कुर्सी पर दे मारा।

ये भी पढ़े - युजवेंद्र चहल ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गजों की लिस्ट में हुए शुमार

Sports

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली आउट हो जाने के बाद पवैलियन जा रहे हैं। लेकिन पवैलियन जाते हुए उन्होंने बाउंड्री के पास बने एड बोर्ड अपनी झल्लाहट दिखाते हुए बैट को दे मारा। इसके बाद विराट ने जाते हुए अपने बल्ला कुर्सी पर दे मारा। यह वीडियो काफी वायरल हो रही है और इस वीडियो में विराट का गुस्सा साफ दिखाई दे रहें हैं। 

मैच की बात करें तो बेंगलुरु की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को 6 रन से मैच हरा दिया। यह पहली बार हुआ है कि जब विराट कोहली की कप्तानी में 150 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया हो। यह बेंगलुरु की लगातार दूसरी जीत है। बेंगलुरु की टीम इस जीत के साथ ही अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। 

.
.
.
.
.