IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे वनडे में कुछ समय के लिए मनोरंजन देखने को मिला। अफ्रीका की टीम ने सबसे बढ़िया खिलाड़ी डेविड मिलर ने मैच के समय विकेटकीपिंग की। जब डिकाॅक मैदान से बाहर चले गए।

अपनी पारी के 31वें ओवर के खत्म पर श्रीलंका 9 विकेट गंवाकर 135 रन बनाए थे। वहीं श्रींलंका टीम जीत से काफी दूर थी और इस समय डिकाॅक ने मैदान से बाहर जाने का फैसला लिया। ऐसे में अफ्रीका के पास दूसरा विकेटकीपर नहीं है। इस पर मिलर ने बिना पैड बंदे ही विकेटकीपिंग करनी शुरू कर दी। हाला कि बांए हाथ के बल्लेबाज को विकेटकीपिंग के पीछे गेंद को पकड़ने का अनुभव नहीं था। इसलिए स्टंप के पीछे डेविड की क्षमता देखने का नजारा मिला। उस ने ताहिर का पूरी ओवर निकाल दिया और बहुत अच्छी तरह गेंद को पकड़ा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें, इमरान ताहिर और फाफ डु प्लेसिस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं। उस टीम में एमएस धोनी कप्तान हैं। वो काफी समय से धोनी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने धोनी का गेम देखा है। जैसे ही डेविड मिलर ने ऐसा किया तो दोनों ही खिलाड़ी समझ गए कि ये एमएस धोनी का स्टाइल है।

.
.
.
.
.