IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बल्लेबाजी के दौरान मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कप्तान रोहित शर्मा उस समय डर गए जब बुमराह की एक गेंद एबी डिविलियर्स के सिर पर जा लगी। उन्होंने इस दौरान हैमलेट पहन रखा था जिस कारण उनका बचाव हो गया, नहीं तो खेल के मैदान में बड़ा हादसा हो सकता था। 

PunjabKesari

मुंबई की गेंदबाजी के दौरान 19वें ओवर में बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे तो स्ट्राइक पर डिविलियर्स थे। बुमराह ने जैसे ही 19वें चौथी गेंद डाली तो डिविलियर्स ने हिट करने की कोशिश की लेकिन वह मिस हो गई और सीधे जाकर उनके कान के थोड़ा ऊपर सिर के साइड वाले हिस्से पर जाकर लगी। बाॅल डिविलियर्स के सिर पर लगती देख बुमराह के साथ ही रोहित भी डर गए और डिविलियर्स से उनका हाल पूछा। उन्हें चोट नहीं लगी और वह अगली गेंद पर एक बार फिर बल्लेबाजी करने के लिए खड़े हो गए। 

PunjabKesari

गौर हो कि हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर 37 रनों की शानदार पारी की बदौलत मुंबई ने 5 विकेट के नुकसान पर 19 ओवर में 172 रन बनाकर जीत हासिल की। इससे पहले बेंगलुरु ने बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 20 ओवर में 171 रन बनाए लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों के आगे टिक नहीं पाई और मैच हार गई। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.