Sports

खेल डैस्क : आखिरकार तमाम अटकलों के बाद हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में एंट्री हो ही गई। आईपीएल रिटेशन की अंतिम तारीख तक गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर क्रिकेट फैंस को हैरानी में डाल दिया था। लेकिन सोमवार को खबरें स्पष्ट हो गईं कि हार्दिक मुंबई में जा चुके हैं। गुजरात प्रबंधन ने भी स्टेटमेंट रिलीज करते कहा कि हार्दिक अगर खुद ही जाना चाहते हैं हम उन्हें क्यों रोकेंगे। 


बहरहाल, हार्दिक पांड्या के इस मूव के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान थोड़ा नाराज दिख रहे हैं। इरफान ने बिना किसी का नाम लिए एक्स पर एक पोस्ट डाली है जिसमें सीधा निशाना हार्दिक पर लगाया गया लगता है। उन्होंने लिखा- इस्तेमाल करो और फेंको शुरू से ही असली विशेषता रही है। प्रशंसकों ने तुरंत अंदाजा लगाया कि गुजरात के ही इरफान पठान हार्दिक के ऐसे जाने से खुश नहीं हैं।


बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अपने पूर्व खिलाड़ी को टीम में वापस लाने के लिए 15 करोड़ रुपए का भुगतान किया है। टाइटंस ने उन्हें 2022 में साइन किया था जब मुंबई ने ऑलराउंडर को रिलीज कर दिया था। 2022 में हार्दिक ने गुजरात को बतौर कप्तान पहले ही सीजन में साथ खिताब दिलवाया था। उन्होंने उन्हें अगले सीज़न में फाइनल तक भी पहुंचाया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से गेम हार गए।