Sports

नई दिल्ली : बीते दिनों क्रिकेट फैंस को दिल्ली और मुंबई में खेले गए क्वालिफायर मैच में अजब नजारा देखने को मिला था जब दिल्ली के तीन बल्लेबाज शून्य पर ही आऊट हो गए। कुछ ऐसे ही नजारा वुमन आईपीएल यानी वुमंस टी 20 चैलेंज के तहत सुपरनोवास और टे्रलब्लेजर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान भी देखने को मिला। यहां सुपरनोवास की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी लेकिन 20वें ओवर में उनके बल्लेबाजों की ऐसी लय बिगड़ी कि एक ही ओवर में तीन खिलाड़ी रन आऊट हो गए। 

ऐसे हुए रन आऊट

Trailblazers vs Supernovas, Trailblazers, Supernovas, सुपरनोवा, ट्रेलब्लेजर्स, Run out, Women T20 Challenger, IPL news in hindi, Sports news
19.1 : इस्सेलटोन ने तेजी गेंद फेंकी जिसे हरमनप्रीत ने बल्ले का फेस खोलते हुए इसे थर्ड मैन की ओर खेल दिया। चैथम ने गेंद को बाऊंड्री पार जाने से रोका। चैथम ने तेज थ्रो वापस भेजी। तीसरा रन चुराने की जद्दोजहद में हरमनप्रीत कौर श्रीवद्र्धने में संतुलन बिगड़ा गया। श्रीवद्र्धने रन आऊ हो गई। उन्होंने दो रन बनाए।
19.2 : इस्सेलटोन ने अनुजा पाटिल को गेंद फेंकी। एक रन।
19.3 : इस्सेलटोन ने हरमनप्रीत को गेंद फेंकी। कोई रन नहीं।
19.4 : इस्सेलटोन ने हरमनप्रीत को गेंद फेंकी। कोई रन नहीं।
19.5 : इस्सेलटोन ने हरमनप्रीत को गेंद फेंकी जिसपर कौन ने बड़ा शॉट लगाया। डॉटिन ने बाऊंड्री रोप पर बॉल को बाऊंड्री पार जाने से रोका। रिचा घोष ने गेंद उठाकर तेज थ्रो मारी जोकि सीधी विकेट पर लगी। हरमनप्रीत कौर रन आऊट हो गई। 
19.6 : इस्सेलटोन ने राधा यादव को गेंद फेंकी। लेकिन दोनों में दूसरा रन लेने को गफलत हुई। हरलीन और इस्सेलटोन ने मिलकर रन आऊट कर दिया।

.
.
.
.
.