Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिन पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर का वीडियो डालकर खुलासा किया था कि उन्होंने एक वेटर की दी सलाह पर अपना एल्बो गार्ड का डिजाइन बदला था। ऐसे में 19 साल पहले उनकी बल्लेबाजी को निखारने में मदद करने वाले वेटर मिल गया हैं और उसकी सचिन से जल्द ही मुलाकात करवाई जाएंगी।

सचिन तेंदुलकर और वेटर की मुलाकात 

— Taj Hotels (@TajHotels) December 15, 2019

दरअसल, ताज होटल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'चेन्नई में हमारे होटल में ठहरने के दौरान हमारे सहयोगी के साथ मुलाकात को साझा करने के लिए सचिन तेंदुलकर आपका धन्यवाद। होटल ने कहा कि हमें अपने उन सहयोगियों पर गर्व है, जिन्होंने ताज की संस्कृति को आत्मसात किया। हमने अपने इस सहयोगी के बारे में पता लगा लिया है और जल्द ही आप दोनों की मुलाकात करवाई जाएगी।

सचिन तेंदुलकर को वेटर ने दी थी सलाह 

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) December 14, 2019

आपको बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर डाली गई वीडियो के कैप्शन में लिखा है- एक मुलाकात यादगार हो सकती है! मैं एक टेस्ट श्रृंखला के दौरान ताज कोरोमंडल, चेन्नई में एक कर्मचारी (वेटर) से मिला था, जिसके साथ मेरी एल्बो गार्ड पर चर्चा हुई। मैंने सलाह पर अमल करते हुए एल्बो गार्ड फिर से डिजाइन किया।

.
.
.
.
.