Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी टेम्बा बावुमा भारतीय कप्तान विराट कोहली की रणनीति में फंसते हुए नजर आए और गेंदबाज ईशांत शर्मा के हाथों महज 18 रन बनाकर आउट हो गए। 

PunjabKesari

विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम की पिच तेज गेंदबाजों के लिए खासी मददगार साबित नहीं हो रही थी और इस दौरान ईशांत गेंदबाजी पर थे। बवुमा को आउट करने के लिए विराट कोहली ने ईशांत को समझाया कि इनस्विंगर के साथ साथ गेंद को आउट स्विंग भी करके देंखे। इसके बाद ईशांत ने कप्तान कोहली की बात मानते हुए ऐसा ही किया और बवुमा कोहली की रणनीति में फंस गए। ईशांत की अंतर आती गेंद का बवुमा के पास कोई जवाब नहीं था और गेंद पैड पर आकर लगी और वह पवेलियन लौट गए। 

 

गौर हो कि भारत ने रोहित शर्मा (176) और मयंक अग्रवाल (215) की बदौलत पहली पारी 7 विकेट गंवाकर 502 रन पर घोषित की। इसके जवाब में उतरी द. अफ्रीकी टीम की रफ्तार धीमी रही लेकिन बाद में टीम ने मजबूती पकड़ी और तीसरे दिन के तीसरे सेशन तक 97 ओवर खेलते हुए 5 विकेट गंवाकर 330 रन बना लिए। 

.
.
.
.
.