Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल बस एक सप्ताह दूर है और ऐसे में भारतीय खिलाड़ी लय में आने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साउथेम्प्टन में कठिन क्वारंटाइन के बाद अब भारतीय टीम जमकर पसीना बहा रहे हैं और आगामी बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसकी एक वीडियो भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आज शेयर किया है। 

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर वीडियो शेयर की है जिसमें खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, टीम इंडिया डब्ल्यूटीसी21 फाइनल के लिए तैयार है। इस दौरान ऑफ स्पिनर अश्विन, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और कप्तान विराट कोहली सहित कुछ अन्य खिलाड़ी दिखाई दिए। इससे पहले BCCI ने ट्वीट किया था कि उलटी गिनती शुरू, अब एक सप्ताह रह गया है। टीम इंडिया से बचकर रहे क्योंकि वे डब्ल्यूटीसी21 फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए तैयार हैं। 

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए विराट कोहली और उनकी टीम की तैयारियां जोरों पर हैं। बीसीसीआई ने इससे पहले गुरुवार को टीम इंडिया के उच्च तीव्रता प्रशिक्षण सत्र से एक झलक साझा की थी। भारतीय क्रिकेट टीम 3 जून को साउथेम्प्टन पहुंची थी जहां पहले तीन दिन दल के प्रत्येक सदस्य को 3 दिवसीय अनिवार्य कठोर क्वारंटाइन से गुजरना पड़ा और अब उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का अंतिम और दूसरा मैच खेल रही है। 
 

.
.
.
.
.