Sports

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की बागडोर अब रविंद्र जडेजा के हाथ में आ गई है। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2022 की शुरूआत से कुछ दिन पहले ही कप्तानी छोडऩे की घोषणा कर दी। जडेजा के कप्तान बनने के बाद उनके साथी सुरेश रैना ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जाहिर की है। रैना का जडेजा और धोनी दोनों से अच्छा लगाव रहा है। बहरहाल, जडेजा ने ट्विट में लिखा है- मेरे भाई के लिए बिलकुल रोमांचित हूं। मैं किसी ऐसी फ्रेंचाइजी की बागडोर संभालने के लिए बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता, जिसमें हम दोनों पले-बढ़े थे, शुभकामनाएं। रैना ने आगे लिखा कि यह एक रोमांचक दौर है और मुझे यकीन है कि आप सभी उम्मीदों और प्यार पर खरे उतरेंगे।

जडेजा की अगर बात की जाए तो इस सीजन में सबकी नजरें उनपर बनी हुई हैं। चेन्नई ने जडेजा को 16 करोड़ रुपए की मोटी राशि देकर रिटेन किया था। इसके साथ ही वह विराट कोहली और रोहित शर्मा की वैल्यू वाले कप्तानों में आ गए हैं। जडेजा का हालिया प्रदर्शन काफी अच्छा है। श्रीलंका के खिलाफ हुए दो टेस्ट मैच के दौरान उनके बल्ले के अलावा गेंद से भी बढिय़ा प्रदर्शन देखने के मिला था। 

Suresh Raina, Tweet, Ravindra Jadeja, cricket news in hindi, sports news, IPL 2022, Chennai super kings, चेन्नई सुपर किंग्स, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा

रैना की अगर बात की जाए तो उन्हें आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में कोई खरीदार नहीं मिला। उम्मीद थी कि चेन्नई टीम उनपर बोली लगाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रैना अब आईपीएल की हिंदी कमेंट्री टीम में जुड़ेंगे। अपनी नई यात्रा से रैना बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि वह क्रिकेट के साथ जुड़े रहना चाहते हैं। वह अपने आगामी काम के लिए बेहद उत्साहित हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम
महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा (कप्तान), अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

.
.
.
.
.