Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण का दूसरा चरण सितंबर में यूएई में शुरू होने वाला है। सभी की निगाहें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर होंगी क्योंकि कई पहलुओं से सीएसके के लिए यह एक महत्वपूर्ण वर्ष है क्योंकि पिछले साल पहली बार टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। वहीं टीम के मुख्य खिलाड़ी सुरेश रैना ने धोनी के लिए चौथी बार आईपीएल का खिताब दिलाने का भरोसा दिखाया है। 

मेगा नीलामी 2022 में होने वाली है और यह जानना दिलचस्प होगा कि क्या टीम अगले तीन वर्षों के लिए अपने कप्तान एमएस धोनी की सेवाओं को बरकरार रखती है या नहीं। सीएसके के सीईओ ने इस आईपीएल सीजन के धोनी के आखिरी होने की अफवाहों को खारिज कर दिया, लेकिन कयासों पर विराम नहीं लगा। रैना ने एक स्पोर्ट्स चैनल से कहा, उम्मीद है जब हम दुबई जाएंगे तो हमारे पास एक कैंप होगा और हम इसे फिर से उसके (धोनी) लिए जीत सकते हैं। मुझे लगता है कि इस साल हम जिस तरह से खेल रहे थे हमें उनकी कप्तानी से कुछ अतिरिक्त आत्मविश्वास आ रहा था और वह एक-दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे थे। 

रैना ने यह भी बताया कि कैसे धोनी ने अपने सभी खिलाड़ियों को खुद को अभिव्यक्त करने और अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की स्वतंत्रता दी। उन्होंने कहा, वह सभी खिलाड़ियों को स्वतंत्रता दे रहे थे। मोईन अली, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो और रुतुराज को टीम में रखते हुए हमारे पास गति थी। उम्मीद है कि हम धोनी के लिए इस साल फिर से ऐसा कर सकते हैं। 

.
.
.
.
.