Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: जोश हेजलवुड के तीन विकेट और एक शानदार कैच के दम पर आस्ट्रेलिया ने पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को 19 रन से हरा दिया और सैम बिलिंग्स का शतक भी मेजबान के काम नहीं आ सका। ऐसे में मैच में एक अजीब वाक्य देखने को मिला। जहां कंगारू टीम के खिलाड़ी बाॅल ढूढ़ता नजर आया।

Ball is in... parking lot.

Would you like to play again? #ENGvAUS pic.twitter.com/NyvYSzUPfu

— cricket.com.au (@cricketcomau) September 11, 2020

दरअसल, क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बॉल ... पार्किंग में है। क्या आप फिर से खेलना चाहेंगे?... बता दें कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी ने लंबा छक्का जड़ा। जहां गेंद पार्किंग एरिया में गिर गई। जिसे आस्ट्रेलिया टीम के ऑलराउंडर मिशेल मार्श खुद बाॅल ढूढ़ते हुए दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसे जोफ्रा आर्चर ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (छह रन) को बोल्ड कर सही साबित किया। पारी के 10वें ओवर में मार्क वुड ने कप्तान आरोन फिंच (16 रन) को विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच कराया। मार्क्स स्टोइनिस (43 रन) और मार्नुस लाबुशेन (21) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। विकेटकीपर एलेक्स कैरी (10 रन) जब पवेलियन लौटे तो टीम का स्कोर पांच विकेट पर 123 रन था।

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.