Sports

नई दिल्ली : आरसीबी से मैच गंवाने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि मुझे पता है कि इस कठिन गोली को निगलना कितना मुश्किल है। यह काफी धीमी विकेट पर एक विशेष पारी (डीविलियर्स) थी। यह बहुत निराशाजनक है क्योंकि हमने खेल के बड़े हिस्से में वास्तव में अच्छा खेला। दो गेम लगातार ऐसे आए हैं अब हमें आगे जीत की संभावना ही देखनी होगी। धीमी विकेट पर यह काफी अच्छा स्कोर था अगर हम अच्छी तरह से बॉलिंग करते तो विकेट लेने में सक्षम हो सकते थे।

स्मिथ ने कहा- हमने कुछ डॉट गेंदें फेंकी। दबाव बनाया था जो हमने वास्तव में अच्छी तरह से किया लेकिन उनकी इस विशेष पारी ने जीत हमसे दूर कर दी। आरसीबी को घर ले गया। हम उस मौके पर जयदेव को सामने लाए थे क्योंकि हमें पता था कि यहां की सीमाएं बढ़ी हैं। वह धीमी गेंदें अच्छी फेंक सकता है। लेकिन जाहिर है एबी के लिए यह मैदान बड़ा नहीं था।

स्मिथ बोले- हमने डीविलियर्स के खिलाफ जोफ्रा का उपयोग करने के बारे में सोचा, लेकिन दुर्भाग्य से यह काम नहीं कर रहा था क्योंकि मैं दूसरे रास्ते पर चला गया था। वहीं, अपनी बल्लेबाजी पर बात करते हुए स्मिथ ने कहा- मुझे क्रीज पर समय बिताकर अच्छा लगा क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर पा रहा था। उम्मीद है कि मैं वहां से आगे बढ़ सकता हूं।

 

.
.
.
.
.