Sports

नई दिल्ली : कोलकाता ने आखिरकार मजबूत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को धूल चटाते हुए सात विकेट से मैच जीत लिया। कोलकाता की ओर से शुभमन और इयोन मोर्गन ने बढ़ी पारियां खेलीं। वहीं, मैच के दौरान शून्य पर आऊट हुए दिनेश कार्तिक ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इससे पहले मैच जीतने से खुश कार्तिक ने कहा- बोर्ड पर आना हमेशा अच्छा लगता है। हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मुझे लगता है कि टीम में ऑलराउंडर होने एक बड़ा फायदा है। उनका उपयोग करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। तथ्य यह है कि हम युवाओं को तैयार करने में सक्षम हैं। वह सुखदायक है।

नागरकोटी के साथ यह पिछले कुछ वर्षों से हमारी भावनात्मक यात्रा रही है। लेकिन प्रबंधन का श्रेय जाता है जिन्होंने उन्हें साथ रखा। युवाओं को अच्छा करते हुए देखना अच्छा लगता है। मैं चाहता हूं कि गिल क्रिकेट में अपनी यात्रा का आनंद ले। वहीं, शून्य पर आऊट होने पर कार्तिक ने कहा- एक डक आपको एक बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती। मुझे शायद अपने खेल को बढ़ाने और कुछ रन बनाने की जरूरत है।

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ सबसे ज्यादा शून्य पर आऊट होने में दिनेश कार्तिक पहले नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने अजिंक्य रहाणे का रिकॉर्ड तोड़ा। रहाणे तीन बार डक पर आऊट हो चुके थे अब चार डक के साथ कार्तिक टॉप पर आ गए हैं।

.
.
.
.
.