Sports

खेल डैस्क : सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन में तीसरी बाद 250 से ज्यादा का स्कोर बनाया और शानदार जीत हासिल की। सीजन में 5 जीत हासिल कर चुकी हैदराबाद की बल्लेबाजी खूब सराही जा रही है। टीम ने जब दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से हराया तो इस पर हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी बात की। भुवी ने कहा कि हम स्वीकार कर चुके हैं कि हम बहुत सारे रन बना सकते हैं। दिल्ली जब बल्लेबाजी के लिए आई तो हम सिर्फ अपनी योजनाओं पर टिके रहना चाहते हैं। 


भुवी ने नटराजन की तारीफ करते हुए कहा कि हम जानते हैं कि वह (नटराजन) अपने यॉर्कर में कितने अच्छे हैं। वह एक शांत व्यक्ति हैं जो कड़ी मेहनत करते रहते हैं। वह वास्तव में एक मैचविनर है। भुवी ने हैदराबाद की बल्लेबाजी पर कहा कि संभवत: इतने वर्षों में पहली बार हमारी बल्लेबाजी ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है, एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हम थोड़ा पिछड़ने से खुश हैं। हमें ऐसा लगेगा कि 220-200 जैसा स्कोर कम है, लेकिन हां यह बहुत अच्छा है कि बल्लेबाजी इकाई अच्छा प्रदर्शन कर रही है।


 

यह भी पढ़ें:-  SRH vs DC : एक सीजन में चौथी बार टूटा RCB का महारिकॉर्ड, 11 साल से था टॉप पर

यह भी पढ़ें:- SRH vs DC : जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 15 गेंदों पर जड़ी फिफ्टी, सीजन की सबसे तेज

यह भी पढ़ें:-SRH vs DC : सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL का 7 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, पावरप्ले में जड़े 125 रन

 

 

भुवी ने कहा कि परिस्थितियां मायने नहीं रखतीं, वे (हैदराबाद के बल्लेबाज) नेट्स में भी वही काम करते रहते हैं। आप नेट्स में गेंदबाजी करते समय इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि गेंद कहां जा रही है, लेकिन हां, वे हमें कुछ अच्छा अभ्यास देते हैं खासकर अभिषेक और ट्रैविस हेड।

 

भुवी ने कहा कि गेंदबाजी एक ऐसी चीज है जो आपको मैच जिताती है। यह बात निश्चित नहीं है कि यह किसने कही है लेकिन यह भी माना जा सकता है कि बल्लेबाजी आपको प्रायोजन दिलाती है और गेंदबाजी आपको चैंपियनशिप। मुझे लगता है कि यह एक महान कहावत है। जिस तरह से हमने अपनी योजनाओं को लागू किया वह शानदार है।

 

अपडेट हुई अंक तालिका
हैदराबाद ने दिल्ली को हराने के साथ ही सीजन में 5 जीत के साथ अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। हैदराबाद की यह लगातार चौथी जीत है। उन्होंने इससे पहले चेन्नई, पंजाब और बेंगलुरु को भी हराया था। अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स अभी भी 7 में से 6 मुकाबले जीतकर पहले स्थान पर है। वहीं, मुकाबला गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटलस सातवें स्थान पर आ गई है। उनके नाम पर अब 8 मैचों में सिर्फ तीन जीत ही रह गई हैं। अंक तालिका में 8वें स्थान पर गुजरात, 9वें पर पंजाब तो 10वें पर बेंगलुरु बनी हुई है।