Sports

खेल डैस्क : राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की काली मिट्टी से बनी पिच पर चेन्नई सुपर किंग्स को हैदराबाद के हाथों छह विकेट से हार झेलनी पड़ी। हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि ईमानदारी से कहूं तो यह धीमी पिच थी। उन्होंने भी बैक-एंड में अच्छी गेंदबाजी की। खेल को नियंत्रण में रखा और हमें फायदा उठाने की अनुमति नहीं दी। मुझे लगा कि हमने (मैच की) शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी वापसी की। यह काली मिट्टी की पिच थी, इसलिए हमें उम्मीद थी कि पिच धीमी होगी, लेकिन यह धीमी होती गई। लेकिन उन्होंने बाद में बल्लेबाजी करते हुए छोटी बाऊंड्रीज का पूरा फायदा उठाया।

 


ऋतुराज ने कहा कि हमने बल्लेबाजी पावरप्ले में बहुत सारे रन दिए, एक कैच छोड़ा और एक ओवर भी महंगा रहा। फिर भी हम मैच को 19वें ओवर तक ले गए। यह एक बड़ा प्रयास था। मैंने सोचा कि 170-175 के आसपास कुछ भी हमारे लिए अच्छा स्कोर होता। गेंदबाजी करते हुए अंत में थोड़ी ओस आ गई थी। मोईन ने 15वें-16वें ओवर में भी गेंद को स्पिन कराया। इसलिए मुझे नहीं लगता कि खेल के दौरान पिच में बहुत बदलाव हुआ।

 


मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद के मैदान पर सनराइजर्स से 6 विकेट से मैच गंवा दिया। चेन्नई पहले खेलते हुए 165 रन ही बना पाई थी। जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद ने 18.1 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। हैदराबाद को जीत दिलाने में ऐडन मार्करम का बड़ा योगदान रहा जिन्होंने 50 रन बनाए। इसी तरह अभिषेक शर्मा ने भी 12 गेंदों पर 37 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद अंक तालिका में 4 मैचों में से 2 में जीत हासिल कर 5वें स्थान पर आ गई है। 

 


दोनों टीमों की प्लेइंग-11
हैदराबाद :
अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन। 
चेन्नई : रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना।