Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के पांचवें दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों और भारतीय गेंदबाजों को बीच अच्छा मुकाबला देखा गया। टेस्ट मैच के 5वें दिन न्यूजीलैंड के टिम साउदी ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। टिम साउदी ने 46 गेंदों पर तेज 30 रन की पारी खेली जिसमें दो छक्के भी शामिल थे। लेकिन उनके एक छ्क्के की वजह से मैच देख रहे दर्शक को चोट लग गई।

टिम साउदी भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान तेज गेंदबाज और स्पिन गेंदबाज दोनों के खिलाफ बड़े-बड़े शॉट खेलकर टीम के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया। साउदी ने अपनी पारी का पहला छक्का तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मारा और उसके बाद उन्होंने दूसरा छक्का जडेजा को मारा। लेकिन जब टिम साउदी ने दूसरा छक्का मारा तो वह स्टेडियम में बैठे दर्शक को जा लगा। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जडेजा को छक्का मारने के बाद वह गेंद सीधा स्टेडियम में बैठे दर्शक की आंख के पास जा लगती है जिससे उसका चश्मा टूट जाता है। दर्शक को बॉल इतनी जोर से लगी थी कि उसकी आंखों के पास से खून बहने लगा। उस दर्शक ने अपनी फोटो भी शेयर की है। 

PunjabKesari

गौर हो कि टिम साउदी के इस बल्लेबाजी से प्रदर्शन के कारण ही न्यूजीलैंड की टीम भारत के स्कोर को पीछे कर पाने में कामयाब हो पाई। न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रन पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की पारी में सबसे ज्यादा योगदान डेवॉन कॉनवे(54), कप्तान केन विलियमसन (49) और साउदी ने (30) दिया। 
 

.
.
.
.
.