Sports

खेल डैस्क : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में पाकिस्तान टीम की बड़ी जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बार फिर से बाबर राग (बाबर आजम की तारीफ) अलापा है। उन्होंने विराट से उनकी तुलना करते हुए कहा कि पाकिस्तान कप्तान विराट से बढिय़ा महारथी हैं। बाबर ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में चेज करते हुए 66 गेंदो में नाबाद 110 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई थी। इसी के बाद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की जिसमें शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली पहले चेज मास्टर थे और अब बाबर आजम इस कला के महारथी हैं। 

Sports

शोएब ने कहा पाकिस्तान के दोनों ओपनर जबरदस्त हैं। खासकर बाबर ने बता दिया है कि क्यूं वह दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। बाबर अपनी बल्लेबाजी से रिजवान पर दवाब कम कर देते हैं। दोनों ओपनर को ऐसे ही खेलना चाहिए ताकि मिडिल ऑर्डर पर दवाब कम हो। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में स्ट्राइक रेट मेंटेंन करना भी जरूरी होता है ताकि रन रेट 13 से उपर ना जा पाए।

PAK vs ENG, Shoaib Akhtar, Babar Azam, cricket news in hindi, Virat Kohli, पाक बनाम इंग्लैंड, शोएब अख्तर, बाबर आजम, क्रिकेट समाचार हिंदी में, विराट कोहली

बता दें कि कराची स्टेडियम में खेले गए इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान दूसरे टी-20 में इंग्लैड ने पाकिस्तान को 200 रन का लक्षय दिया, जिसे पाकिस्तान ने कोई विकेट गंवाए चेज कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 66 गेंदो में नाबाद 110 रन बनाए और मोहम्मद रिजवान ने 61 गेंदो नाबाद में 88 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने 203 रन की साझेदारी बनाई, जो चेज करते समय सबसे बड़ी साझेदारी है।

 

गौर हो कि दूसरे मैच में जीत के बाद पाकिस्तान ने अब सीरिज में 1-1 की बराबरी कर ली है। इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान सीरिज में कुल 7 मैच खेले जाने हैं। सीरिज खेलने के लिए इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर उतरी है।

.
.
.
.
.