Sports

नई दिल्ली : शिखर धवन के डेब्यू टॉक शो में इस हफ्ते के मेहमान भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह रहे। क्रिकेटर जोड़ी लंबे समय से दोस्त रही है और इनका रिश्ता काफी करीब है। धवन के इस नए एपिसोड में दोनों ने भारतीय टीम में साथ बिताए गए समय की सबसे यादगार घटनाओं को याद किया। हरभजन ने एक घटना याद करते हुए शिखर को उनके अनोखे उपनाम 'जट एट स्काइप' से पुकारा। उन्होंने किस्सा सुनाते हुए कहा कि मुझे वेस्ट इंडीज का वह समय याद है जब मैंने एक दुबले-पतले आदमी को कुर्ता पायजामा पहने हुए घूमते देखता था। मैं मन में सोचता था कि मैंने इस आदमी को कहीं देखा है। जब मैंने अधिक ध्यान दिया तो मैंने देखा कि यह शिखर धवन था। वह ऐसे घूम रहा था जैसे ब्रेकअप के बाद 'मजनू',। तभी मैंने उन्हें 'स्काइप पर जट्ट' उपनाम दिया।

 

Shikhar Dhawan, Harbhajan Singh, cricket news, sports, शिखर धवन, हरभजन सिंह, क्रिकेट समाचार, खेल


हरभजन ने शिखर के स्वभाव की तारीफ करते हुए कहा कि वह सबसे अच्छा 'आशिक' भी हैं जब वह किसी से प्यार करते हैं, तो पूरे दिल से करते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता तो तेरे मैं पहले से छिपा था क्रिकेटर तो तू गलती से बन गया था। बता दें कि धवन के इस शो में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी आ चुके हैं। 

 


यही नहीं, शिखर धवन सोशल मीडिया पर पोस्ट होने वाली अपनी फनी वीडियोज के कारण भी अलग पहचान रखते हैं। उन्होंने मंगलवार को पाकिस्तानी गायक के मशहूर गाने बदो बद्दी पर भी डांस किया जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया। 

 

तभी दो दिन पहले ही शिखर धवन ने अपने पुराने साथी रोहित शर्मा के साथ फोटो शेयर की है। यह फोटो अंडर 19 के दिनों की है जब घरेलू सर्किट पर दोनों प्लेयर्स खूब रन बनाया करते थे। धवन ने भारत के लिए अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप खेलते हुए 505 रन बनाए है जोकि बतौर भारतीय बल्लेबाज एक बड़ा रिकॉर्ड है। दोनों ने टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 में लंबे समय तक ओपनिंग की।