Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल के दूसरे मैच में चेन्नई की टीम को 7 विकेट से पराजित किया। इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया और चेन्नई के खिलाफ शतकीय साझेदारी निभाई। पृथ्वी शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 72 रन की पारी खेली तो वहीं धवन ने 85 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने मैच को चेन्नई के हाथों दूर ले गए। मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। धवन ने कहा कि मैच में मोईन अली की कैच सबसे अच्छा लगा। 

शिखर धवन ने कहा कि मैंने आज अपनी बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया। मैं गेंद को हिटिंग करने में भी काफी पसंद कर रहा था। पृथ्वी ने मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उसने अपनी विजय हजारे की फॉर्म को बरकरार रखा। यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था कि हम अच्छी शुरूआत दें क्यों कि हम बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। मैंने कुछ नए शॉट्स खेले और चुनौतियों का आनंद लिया। मैं गेंद अपने शरीर के पास खेलने की कोशिश कर रहा था।

धवन ने आगे कहा मैं अपने गेम प्लान को जानता था। पृथ्वी शॉ को बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार था। उसने कई ऐसे शॉट्स खेले जिसकी तारीफ नहीं की जा सकती। बहुत अच्छा लगा और खुश हूं उसके लिए क्योंकि उसका आईपीएल का पिछला सीजन कुछ अच्छा नहीं गया था। 

.
.
.
.
.