Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान की टीम ने दिल्ली के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में क्रिस मोरिस ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर टीम को पहली जीत दिलाई। इस मैच में निचले क्रम पर आकर क्रिस मोरिस ने अपने बल्ले से आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। मोरिस के इस प्रदर्शन को देखकर सभी फैंस खुश हैं। वहीं सहवाग ने भी मोरिस की बल्लेबाजी की तारीफ की है।

सहवाग ने क्रिस मोरिस की दिल्ली के खिलाफ मैच जिताउ पारी पर ट्वीट किया। सहवाग ने ट्वीट करते हुए दो फोटो शेयर की एक फोटो में पहले मैच में कप्तान संजू सैमसन द्वारा स्ट्राईक ना मिलने पर निराशा थी। वहीं दूसरी फोटो में मैच को खत्म करने की खुशी थी। सहवाग ने पहली फोटो के साथ लिखा कि पिछले मैच में पैसा मिला लेकिन इज्जत नहीं।  वहीं दूसरी फोटो के साथ लिखा कि इसे कहते हैं इज्जत। इज्जत भी, पैसा भी, बहुत बढ़िया खेले क्रिस मोरिस।

गौर हो कि दिल्ली के खिलाफ क्रिस मोरिस निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने आए। मिलर के आउट होने के बाद टीम की पूरी उम्मीद क्रिस मोरिस पर टिकी थी। मोरिस ने भी टीम को निराश नहीं किया और 18 गेंदों पर 36 रन की पारी  खेलकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 4 छक्के भी लगाए जिनमें दो कागिसो रबाडा को भी लगाए थे। 

.
.
.
.
.