Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महाराष्ट्र में विधानसभा की सभी 288 सीटों पर मतदान हो रहे हैं और पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस दौरान बांद्रा के पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे। सचिन अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) और बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के साथ थे। इसकी के साथ ही जब पोलिंग अफसर ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा तो सचिन ने उन्हें इनकार नहीं किया और उनकी ये इच्छा भी पूरी की। 

PunjabKesari, sachin tendulkar image,  sachin tendulkar photo, सचिन फोटो

सचिन ने पोलिंग अफसर को दिया ऑटोग्राफ 

सचिन के लाखों फैंस हैं और जब वह कहीं जाते हैं तो लोग उनका ऑटोग्राफ लेने के इच्छूक रहते हैं। ऐसा ही वाक्य उस समय भी हुआ जब सचिन बांद्रा के पोलिंग बूथ पर  वोट देने पहुंचे। यहां ड्यूटी पर मौजूद पोलिंग अफसर ने वोट डालने आए सचिन तेंदुलकर से क्रिकेट की गेंद पर ऑटोग्राफ लिया। सचिन ने पोलिंग अफसर को निराश नहीं किया और लेदर की लाल गेंद पर अपना ऑटोग्राफ दिया और बाद में परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 

PunjabKesari, sachin tendulkar image,  sachin tendulkar photo, arjun tendulkar image, anjali tendulkar image, सचिन फोटो

सचिन​​​​​​​ ने लोगों को दिया ये मैसेज 

वोट डालने के बाद सचिन ने अपनी, अपनी पत्नी और बेटे की फोटो डालते हुए लोगों को वोट देने के लिए कहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, वोट डालकर खुश हूं और अपनी जिम्मेदारी पूरी की। मतदान करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे और जीवंत लोकतंत्र का हिस्सा बनें। 

PunjabKesari, sachin tendulkar image,  sachin tendulkar photo, सचिन फोटो

गौर हो कि इंटरनेशनल क्रिकेट में तेंदुलकर के नाम पर 100 सेंचुरी का रिकॉर्ड दर्ज है। इसी के साथ ही सचिन के नाम 200 टेस्ट मैचों में 15921 रन बनाने का रिकाॅर्ड भी है। वहीं वनडे इंटरनेशनल में सचिन के नाम सबसे ज्यादा 18426 रन बनाने का रिकॉर्ड है। 

.
.
.
.
.