Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय नेशनल टीम के लिए सभी प्रारूपों में खेल चुके पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने कल (7 अक्तूबर) को अपना 43वां जन्मदिन मनाया। सन् 1978 को श्रीरामपुर में जन्मे जहीर को सभी साथी खिलाड़ियों ने जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर शामिल नहीं थे। सचिन ने आज ट्वीट कर जहीर को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। 

सचिन ने ट्विटर पर जहीर खान को जन्म दिन की बधाई देते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, जहां भी रिवर्स स्विंग। अब बता भी दे लोगों को कि तेरा जन्मदिन 7 तारिख को नहीं बल्कि आज है! इससे आगे सचिन ने लिखा, जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक मेरे दोस्त। सचिन के इस ट्वीट को बहुत 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

कुछ यूजर्स ने इस पर कमेंट्स करते हुए जहीर खान को जन्मदिन की बधाई दी है। एक यूजर ने सचिन की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, महाराष्ट्र, भारत के हीरे, एक फ्रेम में। वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, सच में, लेकिन हर कोई कल बधाई दे रहा था। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने गूगल पर जहीर खान की 7 अक्तूबर 1978 वाला स्क्रीनशाॅट शेयर करते हुए पूछा कि कौन सही है और कौन गलत। 

गौर हो कि जहीर ने भारत के लिए सन् 2000 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। जहीर ने 92 टेस्ट मैचों में 311, 200 वनडे में 282 और 17 टी20 इंटरनेशनल में 17 विकेट्स अपने नाम किए हैं। इसके अलावा वह आईपीएल भी खेल चुके हैं और 100 मैचों में 102 विकेट्स चटकाए हैं। 

.
.
.
.
.