Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 17वां मैच चेन्नई के मैदान में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 131 तक ले गए। लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा को अंपायर ने गलत आउट दे दिया था। जिस पर रोहित अंपायर पर गुस्सा हो गए। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर मुंबई की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया। मैच के पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के पैर पर मोइसिस हेनरिक्स की गेंद लग गई। जिसके बाद पंजाब की टीम ने जोरदार अपील की और अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दिया। लेकिन इसके तुरंत बाद ही रोहित शर्मा को डीआरस का इस्तेमाल किया।

लेकिन अंपायर द्वारा आउट करार देने के बाद रोहित शर्मा भड़क उठे। इसके साथ ही वह अंपायर को कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रहें हैं। उनकी सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस मैच में रोहित शर्मा ने 52 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए।

गौर हो कि इस मैच में रोहित शर्मा अपनी आईपीएल की 200वीं पारी खेलने उतरे। वह आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं। उनसे पहले किसी भी खिलाड़ी ने आईपीएल में 200 पारियां नहीं खेलीं हैं। इस मैच में रोहित शर्मा ने बतौर सलामी बल्लेबाज अपने 1500 रन भी पूरे किए।