Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली। मैच के बाद रोहित शर्मा ने उनका इंटरव्यू लिया और इस दौरान उन्होंने पंत को गलती से संत कह दिया। हालांकि उन्होंने इस गलती को ठीक करते हुए बाद में पंत का ठीक नाम लिया लेकिन बीसीसीआई द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद युज़वेंद्र चहल ने उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके। 

PunjabKesari

बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में चहल की जगह इस बार रोहित शर्मा इंटरव्यू कर रहे थे और उनके सामने पंत खड़े थे। वीडियो की शुरूआत में रोहित कहते हैं आज हमारे साथ ऋषभ संत खड़े हैं हालांकि सेकंड बाद ही वह गलती को ठीक करते हुए कहते हैं ऋषभ पंत। रोहित उनसे सवाल पूछते हैं आपने दो मैच में बैटिंग की लेकिन रन नहीं आ रहे थे और लग रहा था कि आप निराश हो लेकिन आज आपने दम दिखाया? इस पर पंत कहते हैं ठीक है स्कोर नहीं हो रहा था लेकिन अपनी बल्लेबाजी पर ट्रस्ट करके और फोकस करके वही चीज लगातार कर रहा था और आज रिजल्ट आया। 

 

इस वीडियो को अपलोड होने के बाद युवा गेंदबाज चहल कहा रूकने वाले थे और उन्होंने रोहित शर्मा की गलती पर उन्हें ट्रोल कर दिया। चहल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरी कमी महसूस हो रही है। गौर हो कि पंत की 42 गेंदों पर 65 रनों की 4 चौकों और 4 छक्कों की शानदार पारी और कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारत ने 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में ही 150 रन बनाते हुए मैच समाप्त कर दिया और विंडीज टीम को टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। 

.
.
.
.
.