Sports

नई दिल्ली : केएल राहुल के टेस्ट टीम से बाहर होने के चलते टीम इंडिया में वापसी करने वाले रोहित शर्मा ने टीम मैनेजमैंट की चिंता बढ़ा दी हैं। दरअसल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित को परखने के लिए अभ्यास मैच में उतारा गया था। लेकिन रोहित बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से प्रभावित करने में सफल नहीं हो पाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विजयनगर के मैदान पर खेले गए अभ्यास मैच में रोहित खाता भी नहीं खोल पाए हैं। वह महज दूसरी ही गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज वेरोन फिलेंडर का शिकार हो गए। 

Rohit flopped in practice match, could not even open account

इससे पहले तीन दिनी अभ्यास का पहला मैच बारिश के कारण प्रभावित हो गया था। दूसरे दिन खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम की ओर से ओपनर एडन मार्कराम ने शानदार शतक जड़कर भारतीय गेंदबाजों की चिंता बढ़ा दी थीं। अकेले मार्कराम ही नहीं बल्कि तांबा बावुमा ने भी 127 गेंदों में 14 चौके और एक छक्के की मदद से 87 रन बनाकर सबको प्रभावित किया थ। बावुमा के अलावा विरोन  फिलेंडर ने भी 48 रन बनाए थे। भारतीय टीम की ओर से धमेंद्र जडेजा ने तीन विकेट चटकाए थे। जबकि उमेश यादव को केवल एक ही विकेट मिला।

 

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। दूसरे ही ओवर में रोहित शर्मा आऊट हो गए। इसके बाद अभिमन्यू ईश्वरन भी 13 रन बनाकर चलते बने। बाद में मयंक अग्रवाल और प्रियांक पंचाल ने टीम इंडिया को संभाला।

Rohit flopped in practice match, could not even open account

बता दें कि केएल राहुल के फेल होने के बाद रोहित को बमुश्किल टेस्ट टीम में जगह मिल पाई है। दरअसल रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के लिए भी मौजूद थे। लेकिन दोनों टेस्ट में उन्हें मौका नहीं मिला। केएल राहुल इस सीरीज में फिर से प्रभावित नहीं कर पाए इसलिए चयनकर्ताओं ने रोहित से दक्षिण अफ्रीका सीरीज में ओपनिंग कराने की बात की थी।

.
.
.
.
.