Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऋषभ पंत पिछले साल भीषण कार हादसे के बाद से रिकवरी मोड में हैं। वह इस समय एनसीए में हैं और रिहैब प्रतिक्रिया से गुजर रहे हैं। इस दौरान उनकी कई वीडियोज भी सामने आई हैं जिसमें वह चलते हुए या सीढ़ियां चढ़ते हुए नजर आए हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंत हादसे के बाद पहली बार मैदान पर उतरे और बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। 

एक ट्विटर यूजर ने पंत का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूरी तैयारी के साथ क्रिकेट के मैदान में जाते हैं। मैदान में एंटर करने से पहले वह मैदान को चूमते हैं और इसके बाद बिना किसी सहारे के खुद चलकर क्रीज पर जाते हैं और बल्लेबाजी करते हुए कुछ गेंदों का सामना करते हैं। हालांकि इस दौरान वह कुछ असहज जरूर नजर आए हैं। वहीं जो दर्शक पंत को देख रहे होते हैं वह उनका उत्साह बढ़ाने के लिए सीटियां बजाते हैं। 

गौर हो कि विश्व कप के लिए पंत को तैयार किया जा रहा है और बीसीसीआई पूरी कोशिश कर रहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज अपनी फिटनेस हासिल कर ले। हालांकि अभी तक किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है जिससे यह पता चल सके कि पंत की सेहत में कितना सुधार हुआ है। बता दें कि पंत का पिछले साल 30 दिसम्बर को कार एक्सिडेंट हो गया है जिसमें वह बुरी तरह चोटिल हो गए थे।